Monday , September 23 2024
कार सवार महिला की हत्या कर बच्चे का अपहरण, जानें मामला

कार सवार महिला की हत्या कर बच्चे का अपहरण, जानें मामला

हमीरपुर। हत्या और लूटपाट की वारदातों का अब ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला चलती कार सवार महिला और मासूम बच्चे का कानपुर से अपहरण करने के बाद हमीरपुर जिले में महिला की हत्या कर शव फेंकने का सामने आया है, जिसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप है। महिला के पति को भी बेल्ट से फांसी देकर मारने की कोशिश की गई। पुलिस ने सोमवार को शव कब्जे में लेकर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई है।

यह भी पढ़ें: अगर लखनऊ में हैं तो बच कर रहें, जानें क्यूँ?

कानपुर नगर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के मदारीपुरना गांव निवासी सूरज यादव (40) कानपुर की जूता फैक्ट्री में काम करता है। वह गुजैनी बर्रा में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। उसका पड़ोस में रहने वाले त्रिभुवन उर्फ चाचा के साथ उठना बैठना था। इन लोगों ने चित्रकूट धाम में कामता नाथ के दर्शन करने की तैयारी की। इसके लिए अर्टिगा कार बुक की गई थी। सूरज ने बताया कि पिछले दिनों शाम सभी लोग कार में सवार होकर चित्रकूट के लिए चले थे। कार कानपुर के नयापुरवा बौखर निवासी संजीव की थी। संजीव ही कार ड्राइव कर रहा था। त्रिभुवन ने कानपुर देहात के थाना रामपुर के किशनपुर निवासी साथी वीर सिंह को भी कार में बैठा लिया था। कानपुर से कार जालौन के जोल्हूपुर के रास्ते हमीरपुर की ओर जा रही थी। जोल्हूपुर से त्रिभुवन का फूंफा भी कार में सवार हो गया। सूरज ने बताया कि कार की स्पीड काफी स्लो थी। कार में सूरज की पत्नी अमन यादव (35), पुत्र रामजी (9) व ढाई साल की पुत्री परी भी सवार थी। जरिया क्षेत्र के गोहांड के पास त्रिभुवन सिंह और उसके साथियों ने सूरज का बेल्ट से गला घोटने का प्रयास किया। वह किसी तरह कार से कूद गया। जिससे उसकी जान बच गई।

मासूम बच्चे को गला घोंटा, मरा समझकर बाहर फेंका

सूरज ने बताया कि अपहरण करने वालों ने कार में सवार उसकी पत्नी और उसके बच्चे को अगवा कर ले गए। पुत्र रामजी (9) को भी गला घोंटकर चलती कार से बाहर फेंक दिया वहीं पत्नी अमन यादव की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद उसकी ढाई साल की बेटी परी को कार से अगवा कर ले गए हैं। सूरज किसी तरह जरिया थाना पहुंचा और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची और पुत्र को ढूंढकर कब्जे में ले लिया है।

घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी को टीमें बनी

एसपी डा.दीक्षा शर्मा ने सोमवार को बताया कि जालौन से कार समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है। कार चालक की निशानदेही पर महिला के शव को भी गोहांड पीएचसी के पास झाड़ियों से कब्जे में लिया गया है। बताया कि घटना की एफआईआर दर्ज कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे। मृतका परिजनों ने बताया कि त्रिभुवन सिंह ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com