Tuesday , September 24 2024
# आकाशीय बिजली गिरने से वृद्ध की मौत, तीन महिलाएं झुलसी

आकाशीय बिजली गिरने से वृद्ध की मौत, तीन महिलाएं झुलसी

हलिया। मंगलवार की शाम ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के नौगवा गुलपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 70 वर्षीय राम नारायण की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन महिलाएं भी झुलस गईं और उन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया में भर्ती कराया गया है।

ALSO READ: Transfer News: UP के बाद अब इस राज्य के हुए 183 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले

राम नारायण और अन्य महिलाएं (संगीता, सुनीता और फूलवा) पशुओं के लिए घास काटने धान के खेत की ओर गई थीं। अचानक मौसम में बदलाव के साथ गरज-चमक होने लगी, जिसके चलते सभी महुआ के पेड़ के नीचे shelter लेने के लिए रुक गए। इसी दौरान महुआ के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी, जिससे राम नारायण की मौके पर ही मौत हो गई और तीनों महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं।

घटना के बाद, महिलाओं के परिजनों ने उन्हें तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया में भर्ती कराया। यहां महिला डॉक्टर रीना पटेल और फार्मासिस्ट अजय कुमार कुशवाहा द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है, हालांकि डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि यदि स्थिति बिगड़ती है, तो उन्हें रेफर किया जा सकता है।

घटना की सूचना मिलने पर भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश सिंह और क्षेत्र पंचायत सदस्य रविंद्र कोल मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे। यह घटना ग्रामीणों के लिए एक गंभीर चेतावनी है कि आकाशीय बिजली के दौरान सुरक्षित स्थान पर रहना कितना महत्वपूर्ण है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com