Tuesday , October 8 2024
पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

हरदोई। यूपी के हरदोई में पत्नी को मामा के साथ अवैध सबन्धों के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। उसने हत्या के बाद शव को गंगा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पति को घटना के सातवें दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आरोपी दिनेश की पत्नी सोनी का उसके मामा दुर्गेश पुत्र गंगाराम निवासी बावटमऊ थाना मल्लांवा जनपद हरदोई से नाजायज सम्बन्ध थे।कई बार समझाने के बाद भी उसकी पत्नी नही मानी।एसपी ने बताया कि 24 सितम्बर को वह हरियाणा से अपने घर रात्रि 8 बजे आया तो उसकी पत्नी के पास उसका मामा दुर्गेश बैठा मिला। इसी बात को लेकर पति पत्नी कहासुनी हुई और उसने डंडे से ही घर के आंगन में पत्नी की हत्या कर दी। तथा रात में ही शव को घसीट कर गंगा नदी में फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें: गोली मारकर युवक की हत्या, छोटे भाई समेत दो घायल

आरोपी की निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त डन्डा पुलिस ने बरामद किया है।मृतका के शव की तलाश गोताखोर तथा एसडीआरएफ द्वारा की गयी परंतु मृतका के शव अभी तक बरामद नही हुआ। पुलिस शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।प्रभारी निरीक्षक उमाकान्त दीपक ने बताया आरोपी पति दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com