Monday , October 7 2024
यह बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा था, लेकिन अंततः पुलिस की सतर्कता से उसे पकड़ने में सफलता मिली।

कोडीन ड्रग्स की तस्करी में सांचौर पुलिस की बड़ी सफलता: 50 हजार के ईनामी तस्कर की गिरफ्तारी

चित्तौड़गढ। मंगलवाड थाना पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के मामले में वांछित 50 हजार रुपये के ईनामी तस्कर सुरेश विश्नोई को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने बताया कि सांचौर पुलिस ने 23 मई को 6 किलो 870 ग्राम अवैध कोडिन ड्रग्स बरामद की थी, जिसके बाद से सुरेश विश्नोई फरार था।

Read It Also :- http://अवैध असलहा संग युवक बना रहा रील, सोशल मीडिया पर वायरल

मंगलवाड थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पार्श्वनाथ बस की जांच की, जहां संदिग्ध व्यक्ति सुरेश विश्नोई पाया गया। उसने पहले खुद को बाड़मेर का निवासी बताया, लेकिन पुलिस के और पूछताछ करने पर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़कर गहन पूछताछ की, जिससे यह खुलासा हुआ कि वह सांचौर के थाना काठोल का निवासी है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि इस गिरफ्तारी में मंगलवाड थानाधिकारी रामसिंह के नेतृत्व में एक टीम ने अहम भूमिका निभाई। जब पुलिस ने सुरेश के बारे में जानकारी जुटाई, तो पता चला कि उसके खिलाफ थाना सांचौर पर 4 प्रकरण एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत दर्ज हैं, जिनमें से 2 में वह वांछित चल रहा था।

सुरेश के घर से 23 मई को 6 किलो 870 ग्राम कोडिन ड्रग्स की बरामदगी के बाद वह मौके से फरार हो गया था। पुलिस महानिरीक्षक रेंज पाली ने सुरेश की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की थी। यह बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा था, लेकिन अंततः पुलिस की सतर्कता से उसे पकड़ने में सफलता मिली।

सुरेश की गिरफ्तारी से पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के खिलाफ अपनी सख्ती और सजगता को एक बार फिर से साबित किया है, जो इस प्रकार के अपराधों पर लगाम लगाने के लिए आवश्यक है। पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मामले की गहनता से जांच जारी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com