Thursday , October 10 2024
लोन लेने की जानकारी लेना हुआ आसान

लोन से संबंधित पूछताछ के लिए एक नया चैटबॉट, जानें विस्तार

दिल्ली: देश की प्रमुख नॉन-बैंकिंग फाइनेंसियल कंपनी, केप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड (केप्री लोन्स) ने आज गर्व के साथ एआई पर आधारित अपनी नई चैटबॉट सेवा, ‘केप्री एआई-दोस्त’ का लॉन्च किया है। यह सेवा यूजर्स को उनके लोन से संबंधित सवालों के तेज़, सटीक और उपयोगकर्ता-मित्र समाधान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

टेक्नोलॉजी का नया आयाम

लॉन्च के अवसर पर, केप्री ग्लोबल के ग्रुप सीटीओ, श्री तरुण अग्रवाल ने कहा, “हम ‘केप्री एआई-दोस्त’ को लॉन्च करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह हमारी डिजिटल प्रक्रियाओं में बदलाव लाने का एक महत्वपूर्ण कदम है। हमारे ग्राहकों को प्राथमिकता देना ही इस प्रयास का मुख्य उद्देश्य है। यह टेक्नोलॉजी सटीक जानकारी प्रदान करती है और मानवीय हस्तक्षेप को न्यूनतम करते हुए 24X7 सहायता उपलब्ध कराती है।”

उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाएँ

केप्री एआई-दोस्त की मदद से यूजर्स को लोन से संबंधित सवालों का तुरंत उत्तर प्राप्त होता है, जिससे ग्राहक संतुष्टि में वृद्धि होती है। यह सेवा सामान्य व्यावसायिक घंटों के बाहर भी उपलब्ध है, जिससे ग्राहक जब चाहें सहायता ले सकते हैं। फिलहाल, यह सेवा 18 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश सरकार ने किया स्कॉलर प्लैनेट ऐप का शुभारंभ

संभावित ग्राहकों के लिए लाभ

लोन के लिए आवेदन करने वाले नए ग्राहक, मौजूदा लोन धारक और छोटे एवं मध्यम व्यवसाय (SMEs) इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। केप्री एआई-दोस्त का उपयोग करना बेहद सरल है, जो यूजर्स को लोन की शर्तें, आवश्यक दस्तावेज, अवधि के विकल्प, ब्याज दरें, चुकाने की समय-सीमा और आवेदन की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है।

‘केप्री एआई-दोस्त’ के लॉन्च के साथ, केप्री लोन्स ने अपनी सेवाओं को और भी बेहतर बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। यह न केवल ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि लोन प्रक्रियाओं को भी अधिक सरल और सुलभ बनाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com