Sunday , October 13 2024
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बहराइच के भी हत्यारे

बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार बहराइच से भी, जानें मामला

बहराइच। मुंबई में एनसीपी के नेता और फिल्मी हस्तियों के करीबी, बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में दो आरोपियों के नाम बहराइच, यूपी से सामने आए हैं, जो कैसरगंज थाना क्षेत्र के गंडारा गांव के निवासी हैं। पुलिस ने रविवार को सूचना पर उनके घरवालों से पूछताछ शुरू की।

बाबा सिद्दीकी की हत्या से सनसनी फैल गई है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम उभरा है। प्रारंभिक जांच में यह स्पष्ट हुआ है कि इस गैंग के शूटरों ने हत्या को अंजाम दिया। फिलहाल, एक आरोपी फरार है जबकि दो युवकों, धर्मराज कश्यप और शिवा गौतम, को हिरासत में लिया गया है। गांववाले इस घटना से हैरान हैं, क्योंकि आरोपियों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है।

यह भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र-खजुराहो एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियाें में मची अफरा तफरी

पुलिस के अनुसार, बाबा सिद्दीकी को 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। घटना बांद्रा ईस्ट में हुई, जहां उन पर दो-तीन गोलियां चलाई गईं। सिद्दीकी का राजनीतिक कैरियर लंबा और सफल रहा; वे 1977 से सक्रिय राजनीति में थे और कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे।

बाबा सिद्दीकी की फिल्मी सितारों के साथ करीबी दोस्ती रही है, जिसमें सलमान खान प्रमुख हैं। उनकी हत्या के बाद सुरक्षा चिंताओं को लेकर चर्चा तेज हो गई है, विशेषकर जब से बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को भी धमकी दी थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com