Monday , October 14 2024
सड़क पर तड़पता रहा घायल बाइक चालक, समय पर नहीं पहुंची एंबुलेंस

सड़क पर तड़पता रहा घायल बाइक चालक, समय पर नहीं पहुंची एंबुलेंस…जाने पूरा मामला

पाली, हरदोई: पाली थाना क्षेत्र में रतनापुर पुलिया के पास दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद घायल युवक पिंटू (राम कुमार का पुत्र) सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंची।

सोमवार को पिंटू अपने दोस्तों के साथ बाइक से पाली आया था। घर लौटते समय नहर मार्ग पर उसकी बाइक एक दूसरी बाइक से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी बाइक का चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने कई बार एंबुलेंस और इमरजेंसी सेवाओं को कॉल किया, लेकिन लगभग 40 मिनट तक एंबुलेंस नहीं आई।

Read It Also :- बहराइच घटना के बाद लखनऊ पुलिस अलर्ट

इस बीच, रास्ते से गुजर रहे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा नीरज ने भी युवक को बचाने की कोशिश की और एंबुलेंस व पुलिस को फोन किया। अंततः अनंगपुर पीएचसी से एंबुलेंस आई, लेकिन तब तक पिंटू की सांसें थम चुकी थीं। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सवायजपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि पिंटू रामकुमार के तीन पुत्रों में सबसे बड़ा था। युवक की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग पहुंच गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पाली थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक वीर बहादुर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

इस दुखद घटना ने फिर से यह सवाल खड़ा किया है कि आपातकालीन सेवाओं की उपलब्धता और समय पर सहायता कितनी महत्वपूर्ण है, खासकर ऐसी परिस्थितियों में। अगर समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती, तो शायद पिंटू की जान बचाई जा सकती थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com