Monday , October 14 2024
फाइल फोटो: अतुल परचुरे

अतुल परचुरे का निधन: हिंदी और मराठी सिनेमा को बड़ा झटका

मुंबई। हिंदी और मराठी सिनेमा से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जाने-माने अभिनेता और कॉमेडियन अतुल परचुरे (Atul Parchure) का निधन हो गया है। वह केवल 57 वर्ष के थे, और उनके निधन की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स इस खबर को लेकर सचेत कर रही हैं। निधन की वजह का खुलासा नहीं हुआ है, और परिवार ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

बीमारी से जूझते रहे

अतुल परचुरे पिछले साल कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिवर में 5 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। इलाज के दौरान पहली प्रक्रिया गलत हो गई थी, जिससे उनके अग्न्याशय पर बुरा असर पड़ा। उस समय उनकी हालत इतनी खराब थी कि वे चल भी नहीं पा रहे थे, लेकिन सही डॉक्टर के उपचार के बाद वह ठीक हो गए थे।

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा: सीएम ने मृतक के परिवार को दिया आश्वासन, सख्त कार्रवाई

फिल्मी करियर

अतुल ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है। उन्हें सलमान खान, शाह रुख खान और गोविंदा जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला। उन्होंने “पार्टनर,” “गोलमाल,” “ऑल द बेस्ट,” और “बुढ्ढा होगा तेरा बाप” जैसी फिल्मों में काम किया है।

टीवी शो

अतुल परचुरे ने टीवी पर भी अपनी पहचान बनाई। उन्होंने “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल,” “यम हैं हम,” और “भागो मोहन प्यारे” जैसे कई शोज में काम किया।

अंतिम पल

सोमवार शाम 14 अक्टूबर को उनके बचपन के दोस्त जयवंत वाडकर ने उनकी मौत पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि अतुल मराठी नाटक “सूर्याची पिल्ले” में काम करने वाले थे, लेकिन हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

अतुल परचुरे का निधन सिनेमा जगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। उनकी अदाकारी और हास्य का जादू हमेशा याद किया जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com