Tuesday , October 15 2024
एडीजी गोरखपुर डॉ के एस प्रताप कुमार

बहराइच: दुर्गा विसर्जन जुलूस में बवाल के बाद पुलिस का सख्त पहरा

बहराइच: बहराइच के महाराजगंज क्षेत्र में दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान उत्पन्न बवाल के बाद पुलिस ने सुरक्षा को सख्त कर दिया है। पूरे इलाके में पुलिस, पीएससी, सीआरपीएफ, और एटीएस की टीमों ने तैनाती हैं। पुलिस हर आने-जाने वाले व्यक्ति से पूछताछ कर रही है, जिससे किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके।

घटना स्थल के दौरे पर आये एडीजी गोरखपुर जोन डॉ के एस प्रताप कुमार ने कहा कि “पूरे बहराइच में शांति व्यवस्था कायम है। सुरक्षा दृष्टि से गांवों में पुलिस बल और सीआरपीएफ की तैनाती की गई है।” उन्होंने यह भी बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और पुलिस को हर गतिविधि पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मिल्कीपुर उपचुनाव टलने का मामला: हाईकोर्ट में मुकदमा लंबित

सुरक्षा बलों की इस सख्त कार्रवाई का उद्देश्य क्षेत्र में शांति बनाए रखना और नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है। पुलिस ने स्थानीय निवासियों से भी अपील की है कि वे शांति बनाए रखें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत प्रशासन को दें।

इस बीच, स्थानीय प्रशासन ने आम लोगों से संयम बरतने की अपील की है ताकि किसी भी प्रकार की अफवाहों और गलतफहमियों से बचा जा सके। बहराइच में सुरक्षा बलों की तैनाती से स्थानीय लोगों में सुरक्षा का अहसास हो रहा है, और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com