Wednesday , October 16 2024
भाजपा सदस्यता अभियान की अवधि बढ़ाई गई

भाजपा सदस्यता अभियान की अवधि बढ़ाई गई

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के प्रति जनता का उत्साह देखकर पार्टी ने अभियान को 20 अक्टूबर तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। लखनऊ महानगर में आज भी बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया।

Read It Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

  • छात्राओं को जागरूकता: अवध क्षेत्र अभियान सहसंयोजक नीरज सिंह ने प्रधानमंत्री कौशल केंद्र में 500 से अधिक छात्राओं को प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों से अवगत कराया और उन्हें भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई।
  • विश्वास में वृद्धि: नीरज सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जनता का विश्वास निरंतर मजबूत हो रहा है, जिसके कारण बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं।
  • जन सेवा का उद्देश्य: पार्टी का उद्देश्य है कि जन सेवा और राष्ट्र निर्माण में सहभागिता की इच्छा रखने वाला कोई भी व्यक्ति वंचित न रह जाए, इसीलिए सदस्यता अभियान को 5 दिन और जारी रखने का निर्णय लिया गया है।
  • बैठक का आयोजन: लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने केसरबाग कार्यालय पर सदस्यता अभियान टोली प्रमुखों के साथ बैठक की और अभियान की अवधि बढ़ाने की जानकारी दी।

भाजपा का यह सदस्यता अभियान न केवल पार्टी की जनाधार को बढ़ा रहा है, बल्कि जनता के बीच सरकार की नीतियों और योजनाओं के प्रति जागरूकता भी फैला रहा है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com