Thursday , October 17 2024
गिरफ्तार अभियुक्त संदीप

शातिर अपराधी संदीप एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

लखनऊ। यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मऊ जिले के थाना घोसी में वांछित शातिर अपराधी संदीप गुप्ता को अलवर, राजस्थान से गिरफ्तार किया है। इस अपराधी पर 50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।

गिरफ्तारी गुरुवार को एमआईए औद्योगिक नगर, अलवर में की गई। संदीप गुप्ता, पुत्र संत गुप्ता, निवासी रक्सा डौनिया, बलिया, कुख्यात अंतर्राज्यीय पशु तस्कर है। वह पूर्वांचल के विभिन्न जनपदों से दुधारू गोवंश को तस्करी कर पंडुआ, पश्चिम बंगाल में बेचता था।

बता दें कि 4 अक्टूबर 2023 को, संदीप गुप्ता वाहन सहित पकड़ने के प्रयास में स्थानीय पुलिस से फरार हो गया था, जिसके बाद उसके खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें: मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव: हाईकोर्ट में सुनवाई की तारीख तय

एसटीएफ को लंबे समय से संदीप गुप्ता की लोकेशन के बारे में सूचनाएँ मिल रही थीं। इस पर कार्रवाई करते हुए, एसटीएफ की वाराणसी इकाई को अलवर भेजा गया, जहां विश्वस्त सूत्रों से उसकी मौजूदगी की जानकारी मिली। तत्पश्चात, टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार अपराधी को न्यायालय में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड की प्रक्रिया की जा रही है। इस सफलता पर एसटीएफ की टीम को सराहना मिली है, जो लगातार पुरस्कार घोषित अपराधियों को पकड़ने में जुटी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com