Friday , October 18 2024
अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौके पर मौत

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चालक की मौके पर मौत

हरदोई, माधौगंज। थाना क्षेत्र के गौरी नगर में शुक्रवार को एक दुखद हादसा घटित हुआ, जब एक धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक प्रदीप कुमार (35 वर्ष) ट्रॉली के नीचे दबकर मौके पर ही अपनी जान गंवा बैठे।

Read it Also :- पीजीआई में हुई रेल प्रतियोगिता, जानें क्यों ?

गौरी नगर निवासी प्रदीप कुमार, जो गांव के ही प्रीतम का ट्रैक्टर चला रहे थे, दोपहर 12 बजे विमेश के खेत से धान भरकर माधौगंज मंडी ले जा रहे थे। खेत से सड़क पर चढ़ाते समय ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित हो गई और खंती में पलट गई। इससे चालक प्रदीप कुमार ट्रैक्टर के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के भाई संदीप की सूचना पर थाना अध्यक्ष के.के. यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना से प्रदीप के परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी शर्मिला और तीन बच्चे—शिखा, शनिदेव और आकाश—अब अनाथ हो गए हैं। इस दुखद घटना ने स्थानीय समुदाय को भी गहरे सदमे में डाल दिया है, और लोग अब सुरक्षा मानकों की समीक्षा की मांग कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएँ न हों।

यह हादसा ट्रैक्टर चालकों और संबंधित अधिकारियों के लिए एक चेतावनी है कि वे सड़क पर चलने वाले भारी वाहनों के संचालन में अधिक सतर्कता बरतें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com