Tuesday , October 22 2024
ड्रीम 11 में जीतेने वाला युवक रोशन मोदनवाल

लार का युवक ड्रीम 11 में बना लखपति, घर पर बधाई देने वालों का तांता

देवरिया। देवरिया जिले के लार कस्बे का एक युवक रातों-रात लखपति बन गया है। रोशन मोदनवाल, जो इंदिरा नगर वार्ड का निवासी है, ने ऑनलाइन गेम ड्रीम 11 पर खेलकर एक लाख सात हजार रुपए की राशि जीती। यह खबर सुनते ही उसके घर बधाई देने वालों की भीड़ लग गई।

रोशन ने लगभग तीन महीने पहले ड्रीम 11 खेलना शुरू किया था। शुरुआती दिनों में उसने 50 से 100 रुपए लगाकर खेला, लेकिन इसके चलते वह करीब सात हजार रुपए गंवा चुका था। हालांकि, शनिवार को उसने चार खिलाड़ियों की एक टीम बनाई और गेम खेलकर सो गया।

सुबह जब उसने अपने मोबाइल फोन पर नतीजे देखे, तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसे पहली विजेता के रूप में घोषित किया गया था, और इस जीत से उसे लगभग एक लाख पचास हजार रुपए मिले थे। टैक्स काटने के बाद उसके खाते में एक लाख सात हजार रुपए जमा होने का संदेश आया।

यह भी पढ़ें: देवरिया: अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

इस खुशी में उसने तुरंत बैंक जाकर अपने खाते का स्टेटमेंट चेक किया, जो उसकी जीत की पुष्टि करता था। अब वह लखपति बन चुका था। रोशन ने जब यह खुशखबरी अपने परिवार को बताई, तो उनके चेहरे पर भी खुशी की लहर दौड़ गई।

नगर क्षेत्र में युवक के लखपति बनने की सूचना फैलते ही उसके घर पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। रिश्तेदार, मित्र और पड़ोसी सभी उसे बधाई देने पहुंचे।

रोशन की कहानी ने यह साबित कर दिया है कि कभी-कभी किस्मत पलटने में देर नहीं लगती। हालांकि, उसने अपनी जीत को लेकर सतर्क रहने की बात भी की और कहा कि वह अब सही तरीके से गेम खेलेगा।

लोगों ने भी उसे सलाह दी कि ऐसे गेम में भाग लेते समय सतर्कता बरतना जरूरी है, ताकि किसी तरह का नुकसान न हो। रोशन की कहानी ने एक नई उम्मीद जगाई है और यह दिखाया है कि ऑनलाइन गेमिंग में किस्मत भी एक बड़ा फैक्टर हो सकती है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com