Tuesday , October 22 2024
गिरफ्तार अभियुक्त

शराब के नशे में पुलिसकर्मी के साथ की अभद्रता, दो गिरफ्तारी

उरई, जालौन: कोतवाली जालौन क्षेत्र के देव नगर चौराहे पर 21 अक्टूबर 2024 को दो युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस आरक्षी के साथ अभद्रता की। यह घटना उस समय हुई जब युवकों ने आरक्षी अजय कुमार के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी की।

आकाश शर्मा और मयंक शर्मा, जो उरई लहरियापुरा के निवासी हैं, शराब पीकर चौराहे पर मौजूद थे। तभी आरक्षी अजय कुमार ने उन्हें रोका, जिसके बाद दोनों युवकों ने उनके साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

आरक्षी अजय कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लिया और अभद्रता करने वाले युवकों के खिलाफ जालौन कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और दोनों अभियुक्तों की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें: नकली खाद की दुकान पर छापा, 550 से अधिक बोरी बरामद

आखिरकार, पुलिस ने दोनों अभियुक्तों आकाश शर्मा और मयंक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की गई और उन्हें जेल भेज दिया गया।

क्षेत्राधिकारी जालौन, शैलेन्द्र बाजपेई ने इस घटना की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि पुलिस किसी भी तरह की अभद्रता को बर्दाश्त नहीं करेगी और कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com