Tuesday , September 24 2024

इस वजह से शादी में जा रहे लोगों को नहीं मिली फ्लाइट, देखें वीडियों

fliमुंबई। मुंबई से भोपाल जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट शुक्रवार सुबह तड़के शादी में शामिल होने जा रहे कुछ लोगों की वजह से दो घंटे लेट हो गई।

फ्लाइट ओवरबुक्ड होने की वजह से शादी में जाने वाले 80 में से 17 लोगों को सीट नहीं मिल पाई।

दरअसल फ्लाइट के 80 यात्री भोपाल में एक ही शादी में जा रहे थे। वे चेक इन गेट पर लेट हो गए। एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस फ्लाइट से नहीं जाने को मिलेगा तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

यह बात भी सामने आई कि सभी 80 लोग भोपाल में एक ही शादी में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन सारे टिकट अलग-अलग ग्रुप में बुक किये गए थे। जो 17 यात्री लेट पहुंचे उन्होंने अलग ग्रुप में टिकट बुक किया था।

इन यात्रियों को जो बोर्डिंग पास दिया गया था उसमें सीट संख्या के बजाय ‘स्टैंडबाय’ लिखा था। बिना वैध बोर्डिंग पास के ये यात्री फ्लाइट के गेट तक पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि ये सभी एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और किसी ‘मंत्री’ का नाम भी ले रहे थे। जेट एयरवेज ने DGCA द्वारा दिये गए निर्देश के मुताबिक यात्रियों को इस फ्लाइट से सफर न करने के लिए 10-10 हजार रुपये देने की पेशकश की, जिसके बाद वे मानने को तैयार हो गए।

17 यात्रियों और एयरलाइन की वजह से बाकी 63 यात्रियों को मुश्किल का सामना करना पड़ा। बाकी यात्रियों का कहना था कि लेट होने के बावजूद इन्हें बोर्डिंग गेट्स और सिक्यॉरिटी चेकअप से कैसे एंट्री मिल गई?

इन लोगों ने न केवल सुरक्षा नियमों को तोड़ा बल्कि यात्रियों के लिए मुश्किल भी पैदा की। ‘Aviation with style’ नाम के फेसबुक पेज पर एक विडियो भी अपलोड किया गया है जिसमें एक महिला बाकी सभी यात्रियों से सीट देने की गुजारिश कर रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com