Tuesday , September 17 2024
एक्शन-थ्रिलर 'गांधारी' में नजर आएंगी एक्ट्रेस तापसी पन्नू

एक्शन-थ्रिलर ‘गांधारी’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस तापसी पन्नू

फिर आए हसनी दिलरुबा‘ की अभिनेत्री तापसी पन्नू और लेखिका-निर्माता कनिका ढिल्लन एक नई फिल्म के लिए फिर साथ आ रहे हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो शेयर कर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की। फिल्म का नाम ‘गांधारी‘ रखा गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। गांधारी अथक दृढ़ संकल्प से भरी एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है। फिल्म में तापसी पन्नू एक मिशन पर एक उग्र मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। नेटफ्लिक्स द्वारा कथानक का वर्णन इस प्रकार किया गया है। इस फिल्म के लिए तापसी एक बार फिर लेखिका-निर्माता कनिका ढिल्लों के साथ मिलकर काम कर रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि जब कनिका और मैं एक फिल्म पर काम करने के लिए एक साथ आते हैं तो एक विशेष प्रकार का जादू होता है। वह गांधारी के साथ नई भावनात्मक गहराइयों में उतर रही है। मैं इस भावुक चरित्र का पता लगाने के लिए रोमांचित हूं। मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं जो मुझे इसमें वापस लाएगी और मुझे नए तरीकों से चुनौती देगी।

तापसी ने कहा, ‘एक जासूस का किरदार निभाने के बाद मैं कुछ और गहराई की तलाश में थी। बदले की भावना से प्रेरित एक माँ की शक्तिशाली कहानी गांधारी को सही लगी। नेटफ्लिक्स और कथा पिक्चर्स के साथ सहयोग करने से हम बोल्ड, अनोखी और प्रभावशाली कहानियां बना सकते हैं। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है जो फिल्म निर्माण के प्रति हमारे जुनून को शेयर करते हैं।

अनुराग कश्यप की “मनमर्जियां”, “हसीन दिलरुबा” और इसका सीक्वल “फिर आई हसीन दिलरुबा”, “रश्मि रॉकेट” और राजकुमार हिरानी की “गांधारी” भी तापसी और ढिल्लों के छठे सहयोग को चिह्नित करते हैं।

YOU MAY ALSO READ: दीपिका-रणवीर की बेटी की पहली झलक की वायरल हुई एआई-जनरेटेड फाेटाे

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com