Monday , October 7 2024
बसपा नेता आकाश आनंद

अमेठी हत्याकांड: बीएसपी नेता आकाश आनंद का योगी सरकार पर हमला

लखनऊ। अमेठी में शिक्षक सुनील और उनके परिवार की घर में घुसकर की गई हत्या पर बीएसपी नेता आकाश आनंद ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। आकाश आनंद ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस इतनी सक्रिय है कि अमेठी में एक शिक्षक, उनकी पत्नी और दो बच्चों की नृशंस हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस असहाय नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, जहां घरों में घुसकर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है।

आकाश आनंद ने पोस्ट में कहा कि मृतक शिक्षक सुनील की पत्नी ने पिछले महीने रायबरेली में एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था, जिसकी जांच अभी भी जारी है। इस गंभीर मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए उन्होंने पूछा कि अगर पुलिस आरोपियों का एनकाउंटर कर देती है, तो इससे शिक्षक सुनील और उनके परिवार को कौन सा न्याय मिलेगा?

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नवरात्र से दौड़ेगी पहली इलेक्ट्रिक एसी डबल डेकर बस

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में कानून का राज खत्म हो चुका है। बुलडोजर और एनकाउंटर की नीति से न तो जनता सुरक्षित है और न ही अपराधियों में कानून का डर है। भाजपा की डबल इंजन सरकार कानून व्यवस्था बहाल करने में विफल रही है। उन्होंने आदरणीय मायावती के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि बहन जी की सरकार ने उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया था, जो इस सरकार में पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

बीएसपी नेता का यह बयान तब आया है जब प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अमेठी हत्याकांड को लेकर प्रदेश में राजनीतिक माहौल गरम हो गया है, और विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमलावर हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com