Tuesday , September 17 2024

भेड़िया के हमलों से क्षेत्र में दहशत का माहौल,एक बालिका की मौत

बहराइच,उत्तर प्रदेश। जिले के महसी तहसील क्षेत्र में भेड़िया का आतंक बदस्तूर जारी है। बुधवार की रात दो बालिकाएं भेड़िये का शिकार हो गईं। जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हुई और दूसरी की मौत हो गई। घायल बालिका का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं मृतक बालिका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्यापत है।

वन विभाग से समस्या के स्थायी समाधान की मांग कर रहे ग्रामीण

हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे बस्ती गडरिया की मजरा भटौली निवासी खुशबू (8) पुत्री राजेश कुमार बुधवार रात को परिजनोंके साथ सो रही थी। वहीं देर रात घर में घुसकर भेड़िये ने बालिका को जबड़े में दबोच घर से एक किलोमीटर दूर ले जाकर निवाला बना लिया।

भेड़िए ने बालिका को बनाया निवाला


गुरुवार सुबह परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की तो क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। घटना की खबर से मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर सीओ रूपेंद्र गौड़ और वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद साकिब टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उधर दूसरी ओर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदी गौरा निवासी क्लाची (6) पुत्री फूलचंद्र रक्षाबंधन के लिए टेपरा कोटिया गांव निवासी मामा चेतराम कश्यप के यहां आई थी। उस पर भी भेड़िया ने हमला कर घायल कर दिया। उसका इलाज सीएचसी में चल रहा है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com