Monday , September 16 2024
सांकेतिक तस्वीर

कुत्ते से टकराई बाइक, हुआ भयंकर विस्फोट

बहराइच। बलरामपुर हाईवे पर ईद ए मिलादुन्नबी के अवसर पर बहराइच शहर से पटाखा लेकर वापस घर जा रहे दो बाइक सवार सड़क पर टहल रहे एक कुत्ते से टकरा गए। बाइक सवार टकराने के बाद सड़क पर गिर गए। जिससे साथ में लिए पटाखे में विस्फोट हो गया। बाइक पर सवार एक युवक का पेट फट गया और आंत बाहर निकल आई। जबकि दूसरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां पर चिकित्सक ने एक को मृत्यु घोषित कर दिया। दूसरे घायल का इलाज चल रहा है। घटना बहराइच बलरामपुर हाईवे की है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बहादुर चक निवासी गुड्डू पुत्र नसीम आज सुबह अपने एक साथी मोबिन पुत्र सगीर के साथ बाइक से बहराइच शहर आए थे। इन दोनों ने ईद ए मिलादुन्नबी के अवसर पर दगाने के लिए पटाखा खरीदा। पटाखा लेकर दोनों बाइक पर सवार हुए और वापस घर जाने लगे। जब यह लोग दरगाह थाना क्षेत्र के डीहा गांव के तेली पुरवा के पास पहुंचे तभी सड़क पर सामने कुत्ता आ गया। उससे खुद को बचाते तब तक बाइक टकरा गई। दोनों सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरते ही साथ में लिया हुआ पटाखा में विस्फोट हो गया और दोनों उसकी चपेट में आगे आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: … तो अब सीएम योगी ने त्रिपुरा मे भी किया मंदिर का उद्घाटन

गुड्डू का पेट फट गया आंत बाहर निकल आई। कमर में भी गंभीर चोटे आई है। जबकि मोबीन भी विस्फोट की चपेट में आकर घायल हो गया। पास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। जिला अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। यहां पर चिकित्सक ने गुड्डू को मृत्यु घोषित कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।काफी संख्या में लोग जिला अस्पताल घायल मोबीन का हाल-चाल लेने पहुंच गए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com