Sunday , April 28 2024

बॉलीवुड के खलनायक रंजीत पहुंचे शहर, किया शो को प्रमोट

ranjeetलखनऊ। हिन्दी फिल्मों में दमदार खलनायक की भूमिका के जरीये अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता रंजीत गुरुवार को राजधानी पहुंच कर कहा कि पुरानी फिल्मों के गाने व संवाद आज भी लोगों के जबान पर है पर आज के कलाकार थियेटर के बाहर निकलते ही अपनी लाइन भूल जाते है।

सब टीवी पर चल रहे नया शो त्रिदेवियां में डान गमोशा का किरदार निभा रहे रंजीत ने कहा मुझे नवाबों का शहर पसंद है। यहां की हर चीज राजसी और ऐतिहासिक है। मुझे यहां अपने प्रशंसकों से मिलकर बहुत खुशी हुई।

मैं शहर के सभी पर्यटन स्थानों को देखने की कोशिश करूंगा। साथ ही यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद उठाउंगा। शो त्रिदेवियां का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं।

मैंने ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाई है लेकिन मुझे इस शो की एक बात पसंद आई और वह है इसकी अनूठी अवधारणा। इसमें तीन महिलायें बुराई से लड़ती हैं और अपने परिवार का सपोर्ट करती हैं।

डॉन गमोशा का किरदार एकदम हटकर है। वह खतरनाक है और साथ ही उसकी भूमिका में हास्य का पुट है। मुझे भरोसा है कि दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे, तीन महिलाओं को विलेन से लड़ते हुये देखना काफी रोचक होगा। रंजीत ने कहा इससे पहले भी वह लखनऊ में वह बहन होगी तेरी की शूटिंग की सिलसिले में आ चुके है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com