Sunday , April 28 2024

BSP सुप्रीमों ने साधा निशाना , BJP गुंडापार्टी तो सपा रेस से बाहर

ami-mayawatiलखनऊ। बीएसपी प्रमुख मायावती ने बीजेपी और एसपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी को गुंडों की पार्टी बताया है। बीजेपी अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि शाह का इतिहास सबको पता है।

उन्होंने कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। अगर बीजेपी ने अपने वादों को पूरा किया होता तो आज उसे परिवर्तन यात्रा का नाटक नहीं करना पड़ता। बीजेपी को किसान विरोधी बताते हुए मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गन्ना किसानों के बकाये के भुगतान के मुद्दे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम झूठ बोलते हैं कि उन्होंने यूपी के गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान कराया है। बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी किसानों, अल्पसंख्यकों, गरीबों, मजदूरों की विरोधी है।

मायावती ने सूबे की सत्ताधारी पार्टी एसपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर एसपी सरकार ने काम किया होता तो उन्हें रथयात्रा निकालने की जरूरत नहीं पड़ती। एसपी की तरफ से महागठबंधन की कोशिशों पर मायावती ने कहा कि इससे जाहिर है कि समाजवादी पार्टी ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है और हारे हुए लोगों को जनता स्वीकार नहीं करती। माया ने कहा कि चाचा-भतीजे की लड़ाई से एसपी हारेगी, यूपी की जनता और मुस्लिम समुदाय के लोगों को मालूम हो चुका है कि एसपी दो खेमों में बंट चुकी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com