Sunday , April 28 2024

CENTRAL BANK OF INDIA भर्ती : सलाहकार के लिए निकली नौकरियां

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया द्वारा सलाहकार के खाली पोस्ट को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी प्रताशियों से आवेदन की मांग की जा रही है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 03 जनवरी 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पोस्ट का नाम-सलाहकार
कुल पोस्ट-निर्दिष्ट नहीं
आखिरी तारीख-03 जनवरी 2019
जगह-गोरखपुर

नौकरी के लिए आयु सीमा…
प्रत्याशी की ज्यादा से ज्यादा रोजगार में उम्र 65 वर्ष तक ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के प्रताशियों को रोजगार में उम्र में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

सैलरी…
जिन प्रताशियों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार हर महीने सैलरी दिया जायेगा.

यह है जरूरी योग्यता…
प्रत्याशी ने मान्यता प्राप्त जगह से अपनी स्नातक की डिग्री (बी.ए,बी.कॉम,बी.टेक) या पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री पूरी कर ली हो एंव सम्बधित विषय में अनुभव हो.

इस तरह से होगा आपका चयन…
लिखित परीक्षा के बाद इंटरव्यू के आधार पर होगी.

इस तरह से करें आवेदन….
योग्य एंव इच्छुक प्रत्याशी आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव शैक्षिक योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल जरुरी दस्तावेज़ं में देखकर सही भरें प्रत्याशीो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com