Thursday , September 19 2024
शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने लगायी फांसी

सीतापुर में शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान

सीतापुर। रेवसा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अधेड़ प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। महिला मुस्लिम धर्म की और युवक हिन्दू धर्म के थे। वे दोनों शादीशुदा थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रताप कुमार ने बताया कि नकछेद(52) का गांव की ही मुस्लिम महिला सलीमून(45) करीब 12 साल से एक दूसरे से प्रेम चलता था। दोनों विवाहित थे। शुक्रवार को दोनों की लाश एक पेड़ में फांसी के फंदे के सहारे लटकी हुई मिली है।

सूचना पाकर रेवसा थाना प्रभारी घनश्यामराम और अन्य पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। घटना की जानकारी पर मृतकों के परिवार के लोग भी आ गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। बाद में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एएसपी ने बताया कि करीब 12 साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से दोनों ने खुदकुशी की है। अभी तक दोनों परिवार की ओर से अपराध से संबंधित कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो आगे की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

YOU MAY ALSO READ: सीएम योगी ने किया दुनिया के पहले राजगिद्ध संरक्षण एवं प्रजनन केंद्र का उद्घाटन

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com