Friday , October 18 2024
50000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

50000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

श्रावस्ती। भिनगा कोतवाली क्षेत्र के अवध रखोना फॉरेस्ट के अंटा तिराहे पर बृहस्पतिवार की रात भिनगा कोतवाली पुलिस और सर्विलांस की टीम के बीच मुठभेड़ में 50000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया। यह बदमाश बलरामपुर जनपद के इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम कैवटन का निवासी सोनू उर्फ ननके है, जिसे पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

Read It Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

पुलिस उपमहानिरीक्षक गोंडा द्वारा इस बदमाश पर 50000 रुपये का इनाम रखा गया था। सोनू के खिलाफ गोंडा में हत्या, गैंगस्टर एक्ट, चोरी और बस चोरी के मामले दर्ज थे, जिनकी संख्या कुल 8 है। इसके अलावा, बलरामपुर में चार, बहराइच में पांच और श्रावस्ती में भी पांच मामले दर्ज हैं।

बीती रात मुखबिरों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की। जब सोनू बाइक पर जानकी नगर की ओर जा रहा था, पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन सोनू भागने लगा और हड़बड़ाते हुए बाइक गिरा दी। पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की, तो उसने जान से मारने की नीयत से फायर किया।

भिनगा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे, जिससे उसकी गोली जैकेट से बाहर निकल गई। पुलिस ने आत्मरक्षा में सोनू के पैर के नीचे गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया और गिर पड़ा।

पुलिस ने उसे पकड़कर थाने ले जाया और तलाशी के दौरान उसके पास से अवैध असलहा बरामद किया गया। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह मुठभेड़ पुलिस की सजगता और तत्परता को दर्शाती है। पुलिस का प्रयास न केवल इस बदमाश को पकड़ने में सफल रहा, बल्कि क्षेत्र में सुरक्षा को भी सुनिश्चित करने का कार्य कर रहा है

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com