Tuesday , September 17 2024
डिजिटल तांत्रिक! काले जादू का डर दिखा शेयर कारोबारी से हड़पे 65 लाख

डिजिटल तांत्रिक! काले जादू का डर दिखा शेयर कारोबारी से हड़पे 65 लाख

लखनऊ। डिजिटल अरेस्ट (digital taantrik) की घटनाओं के बीच डिजिटल तांत्रिक भी मैदान में लोगों को ठगने के लिए कूद पड़े हैं। इंटरनेट के युग में डिजिटल अरेस्ट नए क्राइम के रूप में उभरा है। ऐसे में लखनऊ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। डिजिटल तांत्रिक ने काले जादू का डर दिखा शेयर कारोबारी से 65 लाख हड़पे।

दरअसल हेमंत कुमार राय पेशे से एक कारोबारी है, और लखनऊ के साउथ सिटी के रहने वाले हैं। अगस्त 2023 में उनकी कंपनी को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था, जिस कारण वह मानसिक अवसाद में अक्षर रहते थे। जिसके चलते वह कुछ ज्योतिषी के से मिलने लगे और अपने भाग्य के बारे में जानने की कोसिस करने लगे, जिसके बाद उन्हें डिजिटल एस्ट्रोलॉजर के बारे में जानकारी हुई, जिससे उन्होंने संपर्क किया।

व्यापार में हो रहे नुकसान का सामाधान तलाशने के लिए व्यापारी ने डिजिटल तांत्रिक से संपर्क किया। परेशानी से उबारने के लिए बताए गए उपायों को पूरा करने के लिए समय-समय पर रुपये जमा किए, पीड़ित के मुताबिक उसके बाद ऐसा लगा जैसे बाबा ने तांत्रिक विद्या से उन्हें काबू में कर लिया है, वहीं अपने साथ ऑनलाइन फ्रॉड का शक होने पर हेमंत ने अपने बैंक में जाकर इसकी शिकायत करी।

पुलिस मे दर्ज करवाया मुकदमा

पीड़ित ने हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा दिया है,जिसके मद्दे नजर बैंक ने प्रिया बाबा के बैंक को ईमेल के माध्यम से संपर्क करके उसका खाता नंबर फ्रीज कर दिया है। फिलहाल बैंक ने पीड़ित से फ्रॉड केस के चलते साइबर में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है।

YOU MAY ALSO READ: यूपी सचिवालय ने बॉयोमैट्रिक हाजिरी का डाटा निकलवाया,देर से आने वाले कर्मचारियों को जारी होगा नोटिस

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com