Tuesday , September 17 2024
Gnanavel-s next film announced

डोसा किंग हर जगह के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार, अगली फिल्म का हुआ ऐलान

मेगास्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और फहद फासिल स्टारर ‘वेट्टैयान’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के बाद अब प्रशंसित निर्देशक टीजे ज्ञानवेल 10 अक्टूबर को जंगली पिक्चर्स की डोसा किंग के साथ एक और सिनेमैटिक मैग्नम ओपस लेकर आने को तैयार हैं। राजी जैसी पसंदीदा फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले, जंगली पिक्चर्स ने इस एपिक कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए ज्ञानवेल के साथ मिलकर काम किया है।

टीजे ज्ञानवेल और हेमंत राव द्वारा लिखी गई ये पैन-इंडिया फ़िल्म जीवाजोती और पी. राजगोपाल के एपिक क्लैश से प्रेरित है, जो महत्वाकांक्षा, ताकत और न्याय की लड़ाई के लिए मंच तैयार करती है। जंगली पिक्चर्स ने इस कहानी के एक एक्सक्लूसिव और विस्तृत ऑन-स्क्रीन चित्रण के लिए जीवाजोती संथाकुमार के जीवन अधिकार हासिल किए हैं।

जबरदस्त ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी। एक रेस्टोरेंट के मशहूर मालिक के चौंकाने वाले क्राइम से प्रेरित है, जिसे ‘डोसा किंग’ के नाम से जाना जाता है, जिसने 18 साल की कड़ी कानूनी लड़ाई पी. राजगोपाल बनाम तमिलनाडु राज्य के बाद एक ऐतिहासिक सजा पाई। इस फिल्म को अपने दिसचस्प नरेटिव और यादगार किरदारों के लिए मशहूर ज्ञानवेल बनाने जा रहे हैं, जो एक थ्रिलिंग केस से प्रेरित है।

यह फिक्शनल ड्रामा उन घटनाओं को बयां करता है जो सरवण भवन के लेजेंडरी और ग्लोबली फेमस साम्राज्य के उत्थान और पतन से प्रेरित हैं। लीड रोल्स के लिए टॉप टैलेंट के साथ कास्टिंग जल्द शुरू होगी, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म में कहानी की तरह ही आकर्षक अभिनय भी होगा। डोसा किंग का प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होने वाला है।

YOU MAY READ ALSO: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com