Thursday , October 17 2024
शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए CM योगी

हरियाणा शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पंचकूला में हुए हरियाणा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी गरिमामयी उपस्थिति रही।

मुख्यमंत्री योगी ने हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और उनके मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को शपथ लेने पर बधाई दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर लिखा, “नायब सिंह सैनी को हरियाणा राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और आपके (नायब सिंह सैनी) यशस्वी नेतृत्व में ‘विकसित हरियाणा, विकसित भारत‘ की संकल्पना साकार होगी।”

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर अभिवादन किया। उन्होंने अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और गणमान्य व्यक्तियों से भी मुलाकात की। आम जन के प्रति भी उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

यह भी पढ़ें : उत्तर भारत में पहली फॉरेस्ट्री यूनिवर्सिटी की स्थापना, जानें मामला…

इसके अलावा, योगी ने मंत्रिमंडल में शामिल आरती सिंह राव, कृष्ण कुमार बेदी और श्याम सिंह राणा को भी बधाई दी, जिनके लिए उन्होंने चुनाव प्रचार किया था। इस समारोह के माध्यम से हरियाणा की नई सरकार के साथ बेहतर समन्वय और विकास के प्रति आशा जताई गई है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com