Thursday , October 17 2024
स्थानीय प्रशासन में हड़कंप: वायरल ऑडियो से उपजी चिंताएं

स्थानीय प्रशासन में हड़कंप: वायरल ऑडियो से उपजी चिंताएं

हरदोई जनपद की संडीला तहसील में एसडीएम अरुणिमा श्रीवास्तव के खिलाफ एक गंभीर मामला सामने आया है। वायरल हुए ऑडियो में आरोप लगाया गया है कि उन्होंने दाखिल खारिज की फाइल से बैक डेट में हस्ताक्षर हटाने के लिए लेन-देन की बात की है। इस मामले की जांच एडीएम प्रियंका सिंह द्वारा की जा रही है।

Read it Also :- नए कॉलेजों और पाठ्यक्रमों की शुरुआत के लिए समय सारिणी निर्धारित

सूत्रों के अनुसार, अरुणिमा श्रीवास्तव पहले सवायजपुर में तहसीलदार के पद पर कार्यरत थीं और हाल ही में एसडीएम के पद पर पदोन्नत हुईं। उन पर आरोप है कि उन्होंने 28 जून 2023 की तारीख में दाखिल खारिज से संबंधित पत्रावलियों पर हस्ताक्षर किए, जिसमें कुछ असामान्यताएं पाई गई हैं।

इस प्रकरण में सवायजपुर तहसील के डीघासर गांव की 0.975 हेक्टेयर भूमि और बरौली गांव की 0.0510 हेक्टेयर जमीन के दाखिल खारिज का मामला उठाया गया है। वायरल ऑडियो में बताया गया है कि संबंधित दस्तावेजों को अभिलेखागार से गायब करने के लिए 10 से 50 हजार रुपये तक खर्च करने की बात की जा रही है।

एडीएम प्रियंका सिंह ने पुष्टि की है कि वायरल ऑडियो उनके संज्ञान में है और वे जल्द ही इस मामले की जांच कर रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेंगी। स्थानीय प्रशासन में इस घटना ने हलचल मचा दी है, और लोग निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।

Note :- हमारे पास ऑडियो है लेकिन हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं..

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com