Tuesday , October 22 2024
लखनऊ विश्वविद्यालय में विशेष व्याख्यान

IMS: लखनऊ विश्वविद्यालय के विशेष व्याख्यान में स्टूडेंट्स को साक्षात्कार में मिली जानकारी…

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज (आईएमएस), लखनऊ विश्वविद्यालय ने 22 अक्टूबर 2024 को “समूह चर्चा, प्रस्तुतिकरण और व्यक्तिगत साक्षात्कार की तैयारी कैसे करें” विषय पर एक विशेष व्याख्यान का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का संचालन माननीय कुलपति, लखनऊ विश्वविद्यालय, प्रोफेसर आलोक कुमार राय और सम्मानित प्रोफेसर विनीता काचर, ओएसडी, प्रबंधन विज्ञान संस्थान के मार्गदर्शन में हुआ।

मुख्य वक्ता डॉ. राजेश्वरी साहा, सहायक प्रोफेसर, मीडिया, आईएसबीएंडएम, ने सेमिनार हॉल में छात्रों को समूह चर्चा की व्यावहारिकताओं, विषयों, सुनने की क्षमता, प्रस्तुतिकरण और व्यक्तिगत साक्षात्कार की तैयारी पर गहन जानकारी प्रदान की।

कार्यक्रम में एमबीए और बीबीए के अंतिम वर्ष के छात्रों और लखनऊ विश्वविद्यालय के दूसरे परिसर के संकाय सदस्यों ने भाग लिया। छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और विशेषज्ञ से कई महत्वपूर्ण प्रश्न पूछे, जिनका डॉ. साहा ने उत्तर देकर छात्रों की जिज्ञासाओं को शांत किया।

कार्यक्रम के अंत में एक मॉक समूह चर्चा (जीडी) सत्र आयोजित किया गया, जिसने छात्रों को वास्तविक जीडी का अनुभव कराया। इस सत्र के बाद, विशेषज्ञ ने छात्रों को फीडबैक भी दिया।

कार्यक्रम का संचालन डॉ. उरूज अहमद सिद्दीकी ने किया, जबकि श्री सौरव बनर्जी ने कार्यक्रम में शामिल विशेषज्ञ और आईएमएस, द्वितीय परिसर, लखनऊ विश्वविद्यालय को धन्यवाद ज्ञापित किया।

also read:बैंक कर्मचारियों को मिलेगी दो दिन की छुट्टी, सरकारी फैसला जल्द…

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com