Thursday , September 19 2024
Kanpur: Dead body of youth found on roadside

घर से गायब युवक का शव पाया गया तालाब में

कानपुर। सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के पिपरगवां में गुरुवार को तालाब में घर से गायब युवक का शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घर से एक दिन पहले गायब हो गया था। इस संबंध में गुमशुदगी का मामला दर्ज करके तलाश की जा रही थी।

सहायक पुलिस आयुक्त घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के पिपरगवां निवासी रमपत उर्फ प्रदीप 18 वर्ष पुत्र प्रताप का शव गुरुवार को गांव में ही स्थित तालाब में उतराता हुआ पाया गया। जिस तालाब में शव पाया गया है उसके ऊपर से हाईटेंशन का तार भी गया हुआ है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। उसकी मृत्यु का स्पष्ट कारण न पता लग पाने की वजह से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि रमपत मानसिक अस्वस्थ था। कभी-कभी झटके आते थे। उसके गायब होने के संबंध में 4 सितम्बर को उसके परिवार वालों की तहरीर पर स्थानीय थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई है। जिसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

YOU MAY ALSO READ: बजाज फिनसर्व फ्लेक्सी कैप ने पहले वर्ष दिया 41-43 प्रतिशत के बीच प्रतिफल

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com