Friday , April 26 2024

लखनऊ: दिनदहाड़े बदमाशों ने टेंपो सवार महिलाओं को लूटा

%e0%a4%ac%e0%a5%80%e0%a4%a3%e0%a5%8d%e0%a4%a3%e0%a5%8d%e0%a4%a3%e0%a5%8dलखनऊ। सीतापुर रोड स्थित नबीकोट नंदना गाव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े पुलिस की वर्दी पहने दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर महिलाओं से लूटपाट की। टेंपो चालक के विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल कर रही है।

मेले से लौट रहीं थीं महिलाएं
पल्टन छावनी मड़ियांव निवासी अधिवक्ता बीडी अवस्थी के मुताबिक गुरुवार को उनकी पत्‍‌नी शोभा चंद्रिका देवी मेले से टेंपो से वापस घर लौट रहीं थीं। शोभा के साथ उनकी पड़ोसन निशा भी गईं थीं।

मोदीजी ने कहा है चेकिंग करो
सीतापुर रोड स्थित नबीकोट नंदना गाव के निकट दोपहर करीब 12:30 बजे पुलिस की वर्दी पहने दो लोगों ने चेकिंग के नाम पर टेंपो रोक लिया। शोभा के मुताबिक बदमाशों ने कहा कि मोदीजी ने सोने के जेवरात चेक करने के लिए कहा है।

टेंपो में घुस गया बदमाश
शोभा ने बताया कि चेकिंग की बात बोलकर एक बदमाश टेपों में घुस गया और जेवरात उतारने के लिए कहा। इन्कार करने पर बदमाश ने चाकू की नोक पर शोभा व निशा के कान से झुमकी, सोने की चेन व पर्स से करीब नौ सौ रुपये लूट लिए। इस बीच टेंपो चालक ने बदमाशों का विरोध किया, जिस पर दोनों ने उसकी पिटाई कर दी और बाइक से भाग निकले।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
शोभा ने पति बीडी अवस्थी को फोन कर लूट की सूचना दी, जिसके बाद अधिवक्ता मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर छानबीन की और फौजी ढाबे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। हालांकि पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। बीडी अवस्थी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com