Monday , September 16 2024
राहुल गांधी

सांसद राहुल गांधी ने मिथुन नाई को भेजा सैलून का सामान, चुनाव प्रचार के दौरान कटवाए थे दाढ़ी,बाल

रायबरेली। जिले के लालगंज कस्बे के बृजेंद्र नगर मोहल्ला स्थित सैलून संचालक मिथुन नाई को राहुल गांधी की ओर से सामान भेजा गया है। सैलून से संबंधित सामान पाकर मिथुन बेहद खुश है। गत 13 मई को राहुल गांधी की बैसवारा इंटर कॉलेज खेल मैदान में बीते लोक सभा में चुनावीजनसभा को संबोधित करने के बाद लौटते समय उन्होंने मिथुन की दुकान में उतरकर दाढ़ी और बाल कटवाए थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाल काटने से चारों ओर मिथुन की चर्चा होने लगी। राहुल गांधी के दाढ़ी व बाल कटवाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष व सांसद राहुल गांधी की ओर से भेजे गए एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर व एक इनवर्टर बैटरी मिथुन को सौंपा।

मिथुन ने सामान पाकर खुशी व्यक्त करते हुए राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया। मिथुन ने कहा कि देश के इतने बड़े नेता ने उसके सैलून में दाढ़ी और बाल कटवाए यह उसके लिए बड़ी बात है। उसने यह नहीं सोचा था कि वह अपनी जिंदगी में कभी इतने बड़े आदमी के दाढ़ी व बाल काटेगा।

मिथुन ने बताया कि एक बार फिर राहुल गांधी के भेजे गए उपहार से उसे बेहद खुशी हो रही है। सामान मिलने के बाद उसने राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया है।

YOU MAY ALSO READ: सितंबर में भयंकर बारिश,अगले 24 घंटे अहम,दिल्ली से बिहार तक चेतावनी

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com