Thursday , September 19 2024
घटनास्थल पर मौजूद लोग

हत्या: साथ में मिलकर पी शराब, साथी को उतारा मौत के घाट

घटनास्थल से शराब के दर्जन भर पौव्वा व टूटा मोबाइल बरामद

तीन लोगों पर पिटाई का आरोप, पुलिस बता रही संदिग्ध मौत

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के हरैया फत्तेपुर गांव के बाहर एक निजी ट्यूबवेल पर शराब पीने के बाद तीन लोगों पर एक युवक की पिटाई कर हत्या किए जाने का आरोप लगा है। मौके से दर्जन भर से अधिक देशी शराब के पाउच, नमकीन के रैपर ,गिलास व टूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस युवक की मौत के पीछे अत्यधिक शराब के पीने व गिरने से लगी चोट बता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


हरैया फत्तेपुर निवासी भोजपाल 40 पुत्र लल्तू कारदेव बाबा स्थान पर प्रसाद बेचने को काम करता है। मंगलवार शाम पांच बजे वह कारीपाकर बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था। गांव के बाहर अमृृत सरोवर के निकट छविनाथ के ट्यूबवेल पर गांव के तीन अन्य लोगों के साथ भोजपाल ने जमकर शराब पी। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो भोजपाल की पत्नी बिट्टू उसे तलाश करने निकली। भोजपाल के दाहिने कूल्हे में चोट लगने से स्याह निशान पड़ गया था। चोट देख पत्नी घर से हल्दी-चूना ले आई और भोजपाल के लगाया। बताते हैं कि भोजपाल को उठने में दिक्कत हो रही थी। परिजनों की मौजूदगी में भोजपाल ने दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी ने गांव के पाल, हिटलर व जयकरन पर शराब पिलाने के बाद पुरानी रंजिश में निर्मम पिटाई करने व मोटरसाइकिल चढ़ाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने दबोचे स्मैक तस्कर,कीमत 12 लाख

बिट्टू के मुताबिक तीनों लोगों से पूर्व में विवाद हुआ था जिस पर उन लोगों ने पिटाई कर हत्या करने की धमकी दी थी। मृतक के तीन बेटे व दो बेटियां है। उसके पास महज दो बीघा जमीन है जिस पर खेती करके व प्रसाद बेचकर परिवार की जीविका चलाता था। इंस्पेक्टर महोली विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि शरीर के एक ही स्थान पर चोट लगने के कारण आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के बाद गिरने से चोट लगी हो। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com