Wednesday , October 9 2024
Conspiracy to overturn Kalindi Express

कालिंदी एक्सप्रेस मामले में संदिग्ध शाहरुख से NIA करेगी पूछताछ,पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

कानपुर। कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए का एक्शन शुरू हो चुका है। एनआईए की टीम इस मामले में संदिग्ध शाहरुख से पूछताछ करेगी।पुलिस ने शाहरुख को एनआईए के हवाले कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों कानपुर के शिपराजपुर क्षेत्र के मुंडेरी गांव के पास प्रयागराज कानपुर होते हुए भिवानी जा रही कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन को डीरेल करने की साजिश का खुलासा हुआ था।रेलवे ट्रैक के बीच में एलपीजी सिलेंडर रखा गया था,लेकिन लोको पायलट की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया। जांच के दौरान रेलवे ट्रैक के पास बोतल में पेट्रोल भी बरामद किया गया था।

संदिग्ध शाहरुख से एनआईए करेगी पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार इस केस में संदिग्ध शाहरुख को लेकर कई खुलासे हुए हैं।दरअसल शाहरुख ने फेसबुक पर राजा नाम से एक फेक आईडी बनाई थी। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर भगवा गमछे में तस्वीर शेयर की और ऐसी जानकारियां भी सामने आई है कि चुनावी रैलियों में शाहरुख जय श्रीराम के नारे भी लगाता था। शाहरुख कितना शातिर है, उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से ही पता चलता है। शाहरुख ने हिंदू नाम से अपनी सोशल मीडिया आईडी बना रखी है, जिसपर शाहरुख हिंदुत्वे से जुड़े कंटेंट को शेयर करता है और भगवे गमछे में तस्वीर शेयर करता है।

कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन को डीरेल करने की साजिश

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान आखिर क्यों छिपाई। इसे लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं। बता दें कि पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा है। दरअसल घटनास्थल के पास ही एक टोल है,जो घटनास्थल से मात्र 200 मीटर दूर है। सीसीटीवी में दो संदिग्ध बाइक से आते नजर आ रहे हैं। ये उसी समय की तस्वीरें हैं जब कालिंदी एक्सप्रेस की ट्रैक पर सिलेंडर से टक्कर हुई। टोल पार करने से पहले ही संदिग्ध बाइक सवार रुक जाते हैं और बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इन बाइक सवार संदिग्धों को एजेंसियां तलाश कर रही हैं।

YOU MAY ALSO READ: संजौली मस्जिद विवाद मामले में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com