Saturday , May 4 2024

नोटबंदी पर जनसमर्थन से विरोधियों के मंसूबे पर फिरे पानी: नंदकिशोर

nandपटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता सह लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने कहा कि नोटबंदी के बाद से बौखलाए विरोधी माह भर से जनता को भड़काकर माहौल को खराब करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ।

पर नोटबंदी पर मिल रहे जनसमर्थन से विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके और उनके हाथों से तोते उड़ गये । नंदकिशोर यादव ने शुक्रवार को यहा कहा कि नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन में पिटे विरोधी अब सरकार के द्वारा कैशलेस योजना, डिजिटल पेमेंट योजना सहित अन्य प्रयासों का मजाक उड़ाकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं ।

पर जनता कैशलेस और डिजिटलाइजेशन से होने वाले फायदों से भली भांति अवगत है। गांव-गांव से लेकर महानगरों तक के लोग यह समझ रहे हैं कि कैशलेस और डिजिटल स्कीम से आने वाले दिनों में देश का आर्थिक प्रबंधन पटरी पर आने वाला है।

यही वजह है कि इन स्कीमों का स्वागत आम जनता दिल खोलकर कर रही है। कालेधन और भ्रष्टाचार के आदी हो चुके जिन लोगों को यह व्यवस्था रास नहीं आ रही वो इसका मजाक उड़ा रहे हैं । 

श्री यादव ने कहा कि कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा छेड़ी गयी मुहिम योजनावद्ध तरीके से क्रियान्वित हो रही है। योजनाओं के क्रियान्वयन में होने वाली परेशानियों और सामने आ रही दिक्कतों की निरंतर समीक्षा के उपरांत निर्देश भी जारी हो रहे हैं।

बिहार के साथ ही पूरे देश की जनता सरकार और सरकार के हर फैसले के साथ मुस्तैदी से खड़ी है। परेशानियां लगातार कम होती जा रही है। पर विरोधी नोटबंदी को मिले जनसमर्थन को पचा नहीं पा रहे हैं और हर रोज नये – नये बहाने गढ़कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कैशलेस और डिजिटल क्रांति देश का भविष्य सुदृढ़ करेगी। जनता सरकार के ऐसे प्रयासों का मजाक उड़ाने वालों को सबक सिखाने के लिए समय का इंतजार कर रही है ।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com