Sunday , April 28 2024

PUBG Mobile के सीजन 5 का अब इंतजार खत्म होने वाला है

 PUBG सीजन 4 अब अलविदा कहने वाला है। लेकिन आपको निराश होने की जरुरत नहीं है। PUBG Mobile के सीजन 5 का अब इंतजार खत्म होने वाला है। नया सीजन नई 0.10.5 अपडेट के साथ आएगा। PUBG Mobile सीजन 5 नए फीचर्स के साथ गेम प्ले में भी बेहतर अनुभव के अपडेट्स के साथ आएगा। इसमें नए कपडे, नए हथियार, स्किन्स और Zombie मोड आएगा। PUBG सीजन 4 के खत्म होने पर प्लेयर्स की रैंकिंग रिसेट हो जाएगी और रेटिंग्स में भी गिरावट आएगी। ऐसा ही तब भी हुआ था जब सीजन 4 आया था। कई Ace कैटेगरी के प्लेयर्स गिर के Platinum कैटेगरी में आ जाएंगे।

जानते हैं इंटरनेट पर उपलब्ध PUBG season 5 में आने वाले बदलाव से जुडी सभी जरुरी जानकारी:

Zombie मोड: PUBG मोबाइल में इस मोड में प्लेयर्स अलग-अलग गेमप्ले मोड्स में 98 अलग Zombies से लड़ पाएंगे। वहीं, क्लासिक मोड में अब तक प्लेयर्स या तो अकेले लड़ते थे या अपनी स्क्वाड के साथ लड़ते थे। हालांकि, हो सकता है की इस मोड को सिर्फ Erangel मैप के छोटे वर्जन पर ही खेला जा सके।

Apocalypse थीम: PUBG season 5 में एक नई थीम आने की उम्मीद है। इसके सीजन 4 में यूजर्स को Vikendi स्नो मैप अपडेट के साथ वाइट विंटर थीम देखने को मिली थी। रिपोर्ट के अनुसार, सीजन 5 में Zombie मोड में Apocalypse थीम मिल सकती है। कई कपडे और फ्रिल्स हैं जिससे नए सीजन में फायर पैटर्न के आने का अंदेशा लगाया जा सकता है।

नई outfits: नए सीजन में प्लेयर्स को नए ऑउटफिट्स मिलेंगे। Vikendi अपडेट की विंटर थीम में वाइट कॉस्ट्यूम्स, गर्म कपड़ें और जैकेट्स थी। फायर Apocalypse थीम में ऐसे कपड़ें आ सकते हैं जो फायर थीम को मैच करें।

नई Skins: PUBG Season 5 के गेमप्ले में गन्स के लिए नई स्किन्स आ सकती हैं। इसमें Kar98k के लिए ब्लैक और वाइट ड्रैगन स्किन हो सकती है। इसके अलावा AKM और UMP के लिए गोल्ड स्किन हो सकती है। Volkswagen van के लिए आइसक्रीम ट्रक और Dacia के लिए मैड-मैक्स जैसी स्किन आ सकती है।

नए हथियार: PUBG हथियार के बिना तो पूरा हो ही नहीं सकता। नए सीजन में और हथियार आने की उम्मीद है। नए सीजन में G36C Submachinegun और PP-19 Bizon SMG आ सकते हैं। इसके अलावा नई MK47 Assault Rifle के लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

PUBG’s season 5 में ऊपर दी गई जानकारी के अलावा भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। डेथ केम फीचर, Royale पास रिवॉर्ड समेत कई नए आकर्षक फीचर्स इस नए सीजन में देखने को मिलेंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com