Friday , April 26 2024

समाजवादी पार्टी जल्दी ही सदन से बाहर बैठेगी : केशव

keshavलखनऊ । भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि उप्र की जनता ने यह तय कर दिया है कि समाजवादी पार्टी जल्दी ही सदन से बाहर बैठेगी।

पार्टी ने सरकार की कार्यशैली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि साढ़े चार वर्ष के अपने कार्यकाल में अखिलेश सरकार सोई रही और यही कारण है कि जब सरकार का कार्यकाल समाप्त होने को है तो प्रत्येक दिन 100-150 शिलान्यास दौड़ते-हांफते कर रहे है।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि अगर अखिलेश सरकार ने जनता के हित में कार्य किये होते तो आज न तो उसे आधे-अधूरे कार्यो के लोकार्पण की आवश्यकता पड़ती और न ही राज्य सरकार को म्युनिसपैलिटी स्तर के कार्यो के शिलान्यास की आवश्यकता न पड़ती।

उन्होंने कहा कि पूरे-पूरे दिन मुख्यमंत्री का शिलान्यास मुहिम यह दर्शाता है कि अखिलेश सरकार के सभी कार्य केवल चुनावी फायदे के लिए है जनहित के लिए नहीं। जल्दी ही प्रदेश की जागररूक जनता सपा सरकार का पाई-पाई का हिसाब चुकाएगी तथा समाजवादी पार्टी को सदन से बाहर करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने हुए कहा कि 10 मिनट में 80 कैबिनेट र्निणय कर तथा पांच मिनट में सदन में अनुपूरक बजट पास कराकर अखिलेश सरकार ने अपनी नाकामी का इतिहास रच डाला।

उन्होंने कहा अभी तो आचार संहिता नहीं लगी है पर सरकार भयवस सदन भी नहीं चलाना चाहती। उन्होंने सपा सरकार के मुखिया से सवाल पूछा कि आखिर सदन में धान खरीद केन्द्र न खुलने के कारण परेशान किसान तथा गन्ना मूल्य न भुगतान होने वाले किसानों, बेरोजगार युवकों तथा अपराध और भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता की समस्याओं का सामना करने से इतना घबराहट क्यों है।

भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से पूंछा कि मैनपुरी में महिला के साथ छेड़छाड़ तथा लठियों से पीटने वाले गुण्डे कौन है तथा लैपटाप और टेबलेट देने का जो वादा किया था उसे एक वर्ष के बाद बंद क्यों किया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com