Tuesday , April 30 2024

अभिनय के लिए नेचुरल होना जरूरी: प्राची शाह

prachiलखनऊ। मौजूदा समय में महिलाओं पर आधारित कई सीरियल प्रकाशित हो रहे है। इसी कड़ी में मां और उसकी दो बेटियों पर आधारित कलर्स चैनल पर स्वाभिमान सीरियल भी शुरु हुआ है ।

इसमें बेटियों की आजादी के लिए मां की समाज व परिवार से लड़ाई व मां के दिए संस्कारों को बचाये रखने के लिए बेटियों की मेहनत को दिखाया गया है।

इसी शो के प्रमोशन के सिलसिले में बुधवार को अभिनेत्री प्राची शाह पांड्या व उनकी बेटी का किरदार निभा रही संगीता चौहान व अंकिता शर्मा शहर आई हुई थी जहां पर तीनों ने शो से लेकर अभिनय के बारे में चर्चा की। 

कई सीरियल व फिल्मों में दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाली प्राची शाह ने बताया कि टेलीविजन व फिल्मों में काम करना दोनों ही चुनौतीपूर्ण काम है लेकिन मेरा मानना है कि टेलीविजन में काम करना ज्यादा कठिन है फिल्मों की अपेक्षा यहां पर काम करने की कोई समय सीमा नहीं है बहुत ही मेहनत करनी पड़ती है।

इसके अलावा उन्होनें कहा कि अभिनय करने के लिए आपको नेचुरल होना बहुत जरुरी है, अगर आपको अपने अभिनय में धार लानी है तो नैचुरल अभिनय करना आना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि लखनऊ से मेरा पुराना रिश्ता है मैं एक अच्छी कथक डांसर हूं बहुत पहले लखनऊ महोत्सव में कथक की प्रस्तुति दे चुकी हूं, ये शहर मुझे हमेशा भाया है।

 माधुरी दीक्षित की फैन हूं- अंकिता शर्मा
अपना पहला सीरियल कर रही टीवी अदाकारा अंकिता शर्मा ने बताया कि ये मेरा पहला सीरियल है मैंने पंजाब की एक शार्ट फिल्म में काम किया था उसके अलावा कई थियेटर प्ले भी किये है। उन्होने बताया कि पहली बार टीवी स्क्रीन पर काम करने का मौका मिला पहले तो काफी नर्वस थी लेकिन फिर थियेटर में काम करने का अनुभव काम आया। थियेटर की अपेक्षा टीवी में काम करना आसान रहता है। उन्होंने कहा कि माधुरी दीक्षित मेरी फेवरेट है मुझे उनकी देवदास मूवी बहुत पसंद है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com