Sunday , April 28 2024

Samsung Galaxy ‘M’ सीरीज जल्द होंगे लॉन्च

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जनवरी में तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है। नए साल के मौके को भुनाने के लिए Samsung Galaxy ‘M’ सीरीज के तीन वेरिएंट्स को लॉन्च कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो M10, M20 और M30 नाम के ये स्मार्टफोन्स ग्लोबल स्टैंडर्ड पर डिजाइन किए गए हैं। इन तीनों ही स्मार्टफोन्स को पहले भी Exynos 7885 चिपसेट प्रोसेसर के साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। Samsung ने इस साल Galaxy A7 और Galaxy A9 को ट्रिपल रियर कैमरा और क्वॉड कैमरे के साथ लॉन्च किया है। Samsung के Galaxy S9, S9+ और Galaxy Note 9 इस साल के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में शामिल हैं। जबकि, Samsung के Galaxy ‘J’ सीरीज मिड रेंज के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में बने हुए हैं।

अगले साल कंपनी भारतीय बाजार में पैठ बनाने के लिए ये तीनों ही स्मार्टफोन्स को मिड बजट रेंज में लॉन्च कर सकता है। Samsung ने अपने प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की है। Samsung के ये सभी स्मार्टफोन इस साल भारत में लॉन्च किए गए हैं। ये सभी स्मार्टफोन Galaxy सीरीज के तहत लॉन्च किए गए थे। Samsung Galaxy A7(2018), Galaxy J8, Galaxy J6+ और Galaxy J4+ की कीमतें कम की गई हैं। इन स्मार्टफोन्स में हुए प्राइस कट के बारे में जानने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें।

HMD ग्लोबल के फ्लैगशिप Nokia के अगले स्मार्टफोन Nokia 9 PureView में भी Samsung Galaxy A7 की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। जिसे फिंगरप्रिंट स्कैनर के ऊपर दिया जा सकता है। ये तीनों ही कैमरे सेन्ट्रली अलायंड हो सकते हैं। लीक हुई तस्वीर के मुताबिक इस फोन के फ्रंट में नॉच नहीं दिया गया है। इसका मतलब यह है कि फोन में फ्रंट कैमरा नहीं है। हालांकि, Nokia की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com