Thursday , October 17 2024
पीडीए मिशन टीम को धमकी का लगाया आरोप..

पीडीए मिशन टीम को धमकी का लगाया आरोप…जाने पूरा मामला।

कानपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा की नौ सीटों पर होने वाले उपचुनावों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) ने पीडीए मिशन टीम को सत्ताधारी पार्टी भाजपा की ओर से धमकियां मिलने का आरोप लगाया है। गुरुवार को सपा का एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्ट्रेट पहुंचा और एसडीएम न्यायिक सत्यप्रकाश सिंह को ज्ञापन सौंपकर मांग की कि आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन किया जाए और धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Read It Also :- पीजीआई में हुई रेल प्रतियोगिता, जानें क्यों ?

सीसामऊ सीट पर सपा का जोर
कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट, जो सपा विधायक इरफान सोलंकी की सजा के बाद रिक्त हुई है, पर सपा ने इरफान की पत्नी नसीम सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है। सपा ने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ता पीडीए मिशन से जुड़े सदस्यों को धमकी दे रहे हैं, जिससे उनका मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।

सपा विधायक का बयान
सपा विधायक हसन रुमी ने कहा कि उनकी पार्टी सीसामऊ उपचुनाव में चुनाव आचार संहिता का पूरी तरह पालन करेगी। उन्होंने मांग की कि विधानसभा क्षेत्र में चुनाव पर्यवेक्षक तुरंत नियुक्त किए जाएं। इसके अलावा, चुनावी कार्यक्रमों के लिए अनुमति देने की प्रक्रिया को सरल बनाते हुए, आवेदन पर त्वरित विचार करने की भी आवश्यकता बताई।

प्रशासन ने दिया आश्वासन
एसडीएम न्यायिक सत्यप्रकाश सिंह ने सपा प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि आचार संहिता का पूर्णतया पालन सुनिश्चित किया जाएगा। इस दौरान सपा उम्मीदवार नसीम सोलंकी, विधायक मो. हसन रुमी, महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद, पूर्व मंत्री राजेन्द्र कुमार, और अन्य प्रमुख नेता भी उपस्थित रहे।

इस प्रकार, सपा ने चुनावी माहौल को स्वतंत्र और निष्पक्ष बनाए रखने के लिए अपनी चिंताओं को उजागर किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com