Sunday , April 28 2024

SBI ने कॉन्ट्रैक्ट आधारित स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कई पदों पर भर्तियां निकाली ,सैलरी 12 से 15 लाख रुपये तक

सार्वजनिक क्षेत्र के देश के सबसे बड़े बैंक, SBI ने कॉन्ट्रैक्ट आधारित स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए सैलरी 12 से 15 लाख रुपये तक है. ऑनलाइन आवेदन 22 जनवरी से शुरू हो चुका है जो 11 फरवरी तक चलेगा. बैंक की तरफ से सीनियर एग्जीक्यूटिव (क्रेडिट रिव्यू) के 15 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. जनरल के लिए 9 पद, ओबीसी के लिए 3 पद, एससी के लिए 2 पद और एसटी के लिए 1 पद निकाले गए हैं. न्यूनतम उम्र सीमा 25 वर्ष और अधिकतम उम्र सीमा 35 वर्ष है. इसके लिए किसी तरह की लिखित परीक्षा नहीं होगी. पहले शॉर्ट लिस्टिंग की प्रक्रिया होगी. फिर इंटरव्यू के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी. कॉन्ट्रैक्ट दो सालों के लिए है.

सीनियर एग्जीक्यूटिव, क्रेडिट रिव्यू के लिए आवेदनकर्ता की योग्यता CA या फाइनेंस में MBA जरूरी है. पोस्ट ग्रैजुएशन के बाद किसी संस्थान में कम से कम 2 साल काम करने का अनुभव हो. जॉब लोकेशन मुंबई होने की संभावना है. हालांकि यह निश्चित नहीं है.

सैलरी की बात करें तो सीनियर एग्जीक्यूटिव की सैलरी 12 से 15 लाख के बीच होगी. सालाना इंक्रीमेंट 10 फीसदी होगा. जनरल कैटेगरी के लिए एप्लीकेशन फीस 600 रुपये, जबकि एससी और एसटी के लिए एप्लीकेशन फीस 100 रुपये है. ऑनलाइन पेमेंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग से किया जा सकता है. आरक्षण व्यवस्था के तहत एससी और एसटी को उम्र सीमा में 5 सालों की राहत दी गई है. ओबीसी में नॉन क्रिमी लेयर को 3 सालों की राहत दी गई है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com