Friday , April 26 2024

अगला सर्जिकल स्‍ट्राइक हाफिज सईद पर ही होने वाला है: योगी

लवगोरखपुर। बीजेपी सांसद महंत योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि विधानसभा चुनाव 2017 में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएंगे। 

योगी ने हाफिज सईद के अखनूर हमले को सर्जिकल स्‍ट्राइक कहने पर कहा कि वह भारत का मोस्‍टवांटेड है और गीदड़ों की तरह वहां पर छिपा हुआ है।

उसको चिंता नहीं करनी चाहिए कि सर्जिकल स्‍ट्राइक क्‍या होता है। हाफिज को अभी एक सर्जिकल स्‍ट्राइक याद है और लगता है कि अगला सर्जिकल स्‍ट्राइक हाफिज सईद पर ही होने वाला है।

चाहे वह फसल बीमा योजना हो या खाद बीज। इसके लिए किसान लाइन लगाते थे, लेकिन अब उन्हें आसानी से खाद बीज मिल जाते हैं। पीएम मोदी किसानों के लिए हमेशा कार्य करते रहते हैं।

अभी तक किसी सरकार ने किसानों के प्रति कोई कार्य नहीं किए हैं। योगी ने ये बातें बीजेपी किसान महा अभियान माटी तिलक प्रतिज्ञा के दौरान बाघागाड़ा विधानसभा में कही। 

वहीं, येागी ने ओवैसी द्वारा हज की सब्सिडी को महिलाओं की शिक्षा में प्रयोग की बात का स्‍वागत किया। उन्‍होंने कहा कि यह हमारी सरकार और सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही कहा था कि हज सब्सिडी सेक्‍युलर स्‍टेटस के खिलाफ है।

हमें खुशी है कि कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने भी इसे समाप्‍त करने की बात कही है। हज सब्सिडी के रुपए के सदपयोग के साथ ही हज का 35 हजार अतिरिक्‍त कोटा भी सरकार ने बढ़ाया है और ओवैसी को इसपर भी बोलना चाहिए।

योगी आदित्‍यनाथ ने समाजवादी और कांग्रेस गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश को कुशासन से मुक्ति और सुशासन लाने के लिए एक राजनीतिक अभियान को आगे बढ़ा रही है। हमें पूरा विश्‍वास है कि गठबंधन कोई भी हो, लेकिन यूपी में सरकार बीजेपी की ही बनेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com