Sunday , October 20 2024
मजदूरों पर आतंकियों ने जमकर बरसाईं गोलियां,3 की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में आतंकवादी हमला: मजदूरों पर बरसीं गोलियां

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग क्षेत्र में जेड-मोर्ह टनल के पास आतंकवादी फायरिंग की घटना ने क्षेत्र में दहशत फैला दी है। यह घटना आज सुबह हुई, जिसमें तीन मजदूरों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि कई अन्य के घायल होने की आशंका है।

सोनमर्ग में टनल के निर्माण स्थल के निकट आतंकवादियों ने अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस और सुरक्षाबलों के सूत्रों के अनुसार, हमले का निशाना निर्माण कार्य में लगे मजदूर थे। घटना के बाद मौके पर सुरक्षा बलों की टीम पहुंच गई है, जो क्षेत्र को सुरक्षित करने और हमलावरों की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है।

मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन स्थानीय सूत्रों का कहना है कि वे सभी मजदूर थे जो निर्माण कार्य में लगे थे। घायलों की संख्या के बारे में भी अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन स्थानीय अस्पतालों में इलाज के लिए कुछ लोगों को भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: असम और मध्य प्रदेश में उपचुनाव: कांग्रेस ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

इस हमले के बाद स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा स्थिति को गंभीरता से लेते हुए इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी है। पुलिस ने आतंकवादियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापक सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी भय और असुरक्षा का माहौल है। कई निवासियों ने सुरक्षा बलों से अपील की है कि वे इलाके में गश्त बढ़ाएं और आतंकवादी गतिविधियों पर काबू पाने के लिए ठोस कदम उठाएं।

सोनमर्ग में हुए इस आतंकी हमले ने जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति को एक बार फिर से उजागर किया है। यह घटना न केवल वहां के निवासियों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए चिंता का विषय है। पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा किए जा रहे प्रयासों से उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होगी और अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com