Monday , September 16 2024
जिला एवं पुलिस प्रशासन ने शनिवार काे कलक्ट्रेट कार्यालय के पास बनी वक्फ बोर्ड की 12 दुकानों काे सील करते हुए नोटिस चस्पा कर दिया।
जिला एवं पुलिस प्रशासन ने शनिवार काे कलक्ट्रेट कार्यालय के पास बनी वक्फ बोर्ड की 12 दुकानों काे सील करते हुए नोटिस चस्पा कर दिया।

नक्शा पास नहीं हाेने पर प्रशासन ने वक्फ बोर्ड की 12 दुकानें सील की

बिजनौर। जिला एवं पुलिस प्रशासन ने शनिवार काे कलक्ट्रेट कार्यालय के पास बनी वक्फ बोर्ड की 12 दुकानों काे सील करते हुए नोटिस चस्पा कर दिया। दुकानों के बाहर पुलिस बल भी तैनात है। इन दुकानों का नक्शा पास नहीं होने पर यह कार्रवाई की गयी है।

YOU MAY ALSO READ: प्रधानमंत्री मोदी के आवास में गौ माता ने दिया ‘दीपज्योति’ को जन्म

थाना शहर कोतवाली के कलक्ट्रेट कार्यालय स्थित कचहरी वाली मस्जिद की 12 दुकानों को प्रशासन ने सील किया है। प्रशासन का कहना है कि विनियमित क्षेत्र द्वारा सभी दुकान मालिकों को नक्शा पास के कागज दिखाने के लिए कहा गया था। दुकान मालिकों द्वारा पास किया गया नक्शा नहीं दिखाये जाने पर इनकी दुकानों को सील किया गया है।

दुकान मालिकों का कहना है कि सभी दुकानें कचहरी वाली मस्जिद की है जो वक्फ बोर्ड के आधीन है। वर्ष 1986 में ये दुकानें बनाई गई थी, उस समय नक्शा पास कराने का कोई प्रावधान नहीं था। सभी दुकानदारों का कहना है कि वे सभी कागजों के साथ अधिकारियों से मिलेगें तथा उन्हें पूरे मामले की जानकारी देकर सील खोलने की अपील की जायेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com