Thursday , September 19 2024
Case filed for attempting to vandalise Ganesh idol

फिरोजाबाद में चला पुलिस का अभियान, 85 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद पुलिस ने शनिवार की रात में पांच घंटे अभियान चलाकर 85 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त विभिन्न मुकदमों में वांछित अभियुक्त हैं जो फरार चल रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित द्वारा वारंटियों एनबीडब्ल्यू व एसआर केसों में वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध शनिवार की रात को 12.00 बजे से सुबह 05.00 बजे तक अभियान चलाया। इस अभियान के अन्तर्गत जनपदीय पुलिस कुल 85 वांछित अभियुक्ताें काे गिरफ्तार किया है।

इसमें 84 एनबीडब्ल्यू व 1 एसआर वारंटी वाँछित है। थाना उत्तर ने 3, थाना दक्षिण ने 3, थाना रामगढ़ ने 5, थाना रसूलपुर ने 7, थाना टूण्डला ने 2, थाना पचोखरा ने 2, थाना रजावली ने 2, थाना नारखी ने 3, थाना नगला सिंघी ने 3, सिरसागंज ने 16, थाना अराँव ने 3, थाना नगला खंगर ने 2, थाना नसीरपुर ने 3, थाना शिकोहाबाद ने 6, थाना खैरगढ़ ने 3, थाना मक्खनपुर ने 1, थाना जसराना ने 7, थाना एका ने 2, थाना फरिहा ने 3, थाना लाइनपार ने 1 व थाना मटसेना ने 8 अभियुक्त को पकड़ा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस के अनुसार वारंटी अभियुक्तों के विरुद्ध यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

YOU MAY ALSO READ: भाजपा नेता के गनर ने खुद को मारी गोली मौत , पुलिस जांच में जुटी

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com