Tuesday , October 8 2024
चुनावी सभा ये क्या बोल गए विधायक कुलदीप विश्नोई? पढ़ें रिपोर्ट…

चुनावी सभा ये क्या बोल गए विधायक कुलदीप विश्नोई? पढ़ें रिपोर्ट…

फतेहाबाद। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बिश्नोई बैलट के गांवों में पूर्व सांसद एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने तूफानी दौरे कर भाजपा प्रत्याशी व अपने बड़े भाई दुड़ाराम के लिए वोटों की अपील की। गांव धांगड़, खजूरी जाटी, काजलहेड़ी, चिंदड़ व भोडाहोशनाक में पहुंचने पर ग्रामीणों ने बाइक-ट्रैक्टर रैली से कुलदीप बिश्नोई व दुड़ाराम का स्वागत किया। खजूरी जाटी में कुलदीप बिश्नोई ने ट्रैक्टर चलाया। ग्रामीणों ने कुलदीप बिश्नोई व दुड़ाराम को पगड़ी पहनाई व एकतरफा समर्थन का भरोसा दिया।

Read it also :- http://योगी सरकार में ऐसे बन रही है पराली,पढ़ें विस्तार

गांव धांगड़ में कार्यक्रम उपरांत डेरा सच्चा सौदा की कमेटी कुलदीप बिश्नोई व दुड़ाराम से मिली तथा विधानसभा चुनाव में समर्थन देने का ऐलान किया। समर्थन के लिए डेरा प्रबंधन का आभार जताते हुए कुलदीप बिश्नोई व दुड़ाराम ने कहा कि चौधरी भजनलाल के समय से उनका परिवार डेरा अनुयायी रहा है तथा डेरा का हमेशा उन्हें आशीर्वाद मिलता रहा है।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दुड़ाराम चौधरी भजनलाल के मेरे व चंद्रमोहन से भी लाडले थे, इसलिए सभी एक-एक वोट दुड़ाराम को देकर चौधरी भजनलाल को सच्ची श्रद्धांजली देने का काम करें। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि समाज यदि हमें ताकत देगा तो हम भी समाज के लिए बड़ी से बड़ी लड़ाई आसानी से लड़ पाएंगे। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस के राज में भू-माफियाओं को किसानों की जमीन कोडिय़ों के भाव लुटाने वाले तथा घोटाले पर घोटाले करने वाली सरकार लोग कभी नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा आज रोजगार के लिए युवाओं को पर्ची खर्ची की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि भाजपा राज में मेरिट के आधार पर नौकरियां मिल रही है। भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम ने कहा कि उन्होंने पिछले 45 साल में पूरी ईमानदारी के साथ हलके की सेवा करने का काम किया है, उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में नहरी खाल, गांवों की गलियां, जोहड़, ढाणियों के रास्ते, ढाणियों में बिजली-पानी सहित अनेकों काम हुए हैं। दुड़ाराम ने कहा कि जो काम बाकी रह गए हैं वह भी पूरे किए जाएंगे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com