Wednesday , April 8 2020

गाय को भूलकर भी ना खिलाये ऐसी रोटी वरना हो जाएगी आपकी मृत्यु!

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि हिन्दू धर्म के अनुसार हमारे समाज में गाय को माता का स्थान दिया गया है और उन्हें माता की तरह पूजा जाता है. ऐसे में आप सभी ने गाय को रोटी खिलाने की परम्परा तो सुनी ही होगी जो सदियों से चली आ रही है, लेकिन इस दौरान आप अनजाने में कई ऐसी गलतियां कर जाते है जिसके बाद हमें कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जी हाँ, वहीं आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको गाय को रोटी खिलाने वक्त ध्यान देनी है. आइए जानते हैं. 

* कहते हैं जब भी गाय को रोटी खिलाये तो इस बात का ध्यान दें कि वह रोटी बासी न हो क्योंकि गाय को बासी रोटी खिलाने से आपको कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, और आपको मृत्यु के निकट भी जाना पड़ सकता है. कहते हैं गाय को रोटी खिलाने से पुण्य की प्राप्ति होती है लेकिन अगर आप गाय को बासी रोटी खिला देंगे तो आप पाप के भागीदार बन जाते हैं.

* कहते हैं कभी भी गाय को केवल रोटी नहीं खिलानी चाहिए. जी हाँ, जब आप गाय को रोटी खिलाए तो उसके साथ थोड़ी चीनी या फिर सब्जी रखकर खिला दें. इससे आपको लाभ होगा. ध्यान रहे गाय को हमेशा घर में बनी पहली रोटी ही खिलाएं है इससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

* कहा जाता है अगर आप परेशानी से घिरे हुए है तो आप भी गाय को रोटी खिलाकर अपनी समस्या का समाधान कर सकते है, क्योंकि शास्त्रों के अनुसार गाय में सारे देवी देवता वास करते है जो आपकी परशानी को हरने के लिए तैयार रहते हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com