Monday , April 15 2024

अयूब ने योगी आदित्यनाथ को बताया आतंकवादी, फूंका गया अयूब का पतला

WhatsApp-Image-20160727गोरखपुर। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा चर्चा में बने रहने के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने से भी नहीं चूक रहे है। अभी मायावती और दया शंकर सिंह प्रकरण को लेकर माहौल शांत भी नहीं हुआ था कि पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक डॉक्टर अयूब ने सांसद योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कहकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। आज इसी बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अल्पसंख्यक मोर्चा, हिंदू युवा वाहिनी ,शिव राष्ट्र सेना, के कार्यकर्ताओं ने डॉ अयूब का विरोध कर उनका पुतला फूंका।  

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के के क्षेत्रीय मंत्री डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह ने कहॉ कि योगी के बारे में कहने से पहले डॉक्टर को अपना चेहरा आईने में देख लेना चाहिए। उनकी टिप्पणी बताती है कि वह मानसिक रुप से दिवालिया हो चुके हैं। योगी सिर्फ सांसद ही नहीं हिंदुत्व के प्रतीक है। वह करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतीक है उनके विषय में अनाप-शनाप बोलने वाले को हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

प्रदेश कार्य समिति के पूर्व सदस्य इरफान अहमद ने कहा सांसद योगी आदित्यनाथ जी एक विकास का चेहरा है वह सदैव ही निर्दोष लोगों का पूरा समर्थन करते हैं। ऐसे में पीस पार्टी के अध्यक्ष द्वारा योगी को आतंकवादी बताने वाला बयान देकर बेहद शर्मनाक और घटिया राजनीति की गयी है । योगी जी की लोकप्रियता को देखकर सपा बसपा कांग्रेस साथ साथ ही पीस पार्टी भी अपना आपा खो चुकी है। उन्होंने कहा की योगी जी को आतंकवादी बताने वाले पीस पार्टी के नेता पर खुद आरोप है कि उनके अस्पताल में किडनी और AK 47 रखने का भी आरोप लग चुका है। वही हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब खुद विवादों में घिरे हुए इंसान है। उनके अस्पताल में कई बार छापे पड़ चुके हैं ऐसा इंसान हिंदू ह्रदयसम्राट परमपूज्य सदर सांसद योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गलत बयानबाजी कर सुर्खियां बटोर ना चाह रहा है। जिसकी हम घोर निंदा करते हैं ऐसे व्यक्ति के खिलाफ प्रदेश सरकार कानूनी कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लेना चाहिए हम इस की मांग करते है। वही शिव राष्ट्र सेना के प्रदेश संयोजक रितेश कुमार आल्हा ने कहा की अगर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूज्य योगी आदित्यनाथ से माफी नहीं मांगते हैं तो शिव राष्ट्र सेना पूरे प्रदेश में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com