Sunday , April 14 2024

आंतकी सलाहुद्दीन ने भारत के खिलाफ उगला जहर, दी परमाणु युद्ध की धमकी

downloadनई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पाकिस्तान दौरे से लौटने के बाद आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के प्रमुख सैयद सलाउद्दीन ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। सलाउद्दीन ने कहा है कि कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की चेतानी दी है। सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान सरकार के लिए भी संदेश दिया। उसने कहा कि कश्मीर द्वारा स्वतंत्रता के लिए चलाए जा रहे अभियान में पाकिस्तान को कश्मीर की मदद करनी चाहिए। यह बयान कराची में बाकायदा एक प्रेसवार्ता करके सलाउद्दीन ने कही है। सलाहुद्दीन ने मीडिया से कहा, ‘मैं देख सकता हूं कि जल्द ही चैथी लड़ाई होने वाली है क्योंकि कश्मीरी अब बर्दाश्त नहीं करने वाले।’ अब इस भड़काऊ प्रेसवार्ता के बाद सलाहुद्दीन पाकिस्तान में है।

सलाहुद्दीन ने अपने भड़काऊ बयान में कहा कि ‘‘यूएन और विश्न के बाकी देश कश्मीर के लोगों की नहीं सुन रहे इसलिए वे अब युद्ध के लिए तैयार हैं। सलाहुद्दीन ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के केंद्र में आने से कोई आस बाकी नहीं बची है।

सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान सरकार को संदेश देत हुए कहा कि पाकिस्तान का मौलिक कर्तव्य है कि वह कश्मीर की व कश्मीर वासियों की मदद करें। परमाणु हमले के पक्ष में खड़े सलाहुद्दीन ने कहा कि अगर पाकिस्तान कश्मीर का साथ देगा तो यह भारत को परमाणु हमले के लिए ललकारने जैसा होगा।

सलाहुद्दीन ने आगे कहा कि यूएन और विश्न के बाकी देश कश्मीर के लोगों की नहीं सुन रहे इसलिए वे अब अपने खून के आखिरी कतरे के बाकी रहने तक लड़ने को तैयार हैं। सलाहुद्दीन ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उसने कहा कि मोदी के केंद्र में आने से कोई आस बाकी नहीं बची है। उसने कहा कि आगे वही होगा जो कश्मीर के लोग चाहेंगे और जो अल्लाह की मर्जी होगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com