Sunday , April 28 2024

इन हस्तियों ने की नीस में हुए आतंकी हमले की निंदा

383901-modi26.07.15नई दिल्ली। फ्रांस के नेशनल डे पर नीस में हुए आतंकी हमले की पीएम मोदी ने कड़ी निंदा की है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि वे इस हमले से चकित हैं और इस तरह की हिंसा का कड़ा विरोध करते हैं। पीएम मोदी कहा कि इस दुख की घड़ी में भारत अपने फ्रांसिसी भाईयों और बहनों के साथ खड़ा है।

 

Official portrait of President-elect Barack Obama on Jan. 13, 2009. (Photo by Pete Souza)

बराक ओबामा (अमेरिकी राष्ट्रपति)-

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि वे इस भीषण आतंकी हमले की निंदा करते हैं। उन्होंने बयान जारी किया कि अमेरिका हमले में मारे जाने वालों के परिवार के साथ है। ओबामा ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम को निर्देश दे दिए हैं कि वे फ्रांसिसी प्रशासन की हर संभव मदद करें और हमले के जिम्मेदारों को सजा हो।

download (4)राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी –
राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट किया कर फ्रांस के नीस हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की। उन्होंने कहा कि वे हमले में घायलों के स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करेंगे, साथ ही फ्रांस और अन्य देशों के साथ मिलकर आतंक के खिलाफ चल रही लड़ाई तेज करेंगे उन्होंने कहा कि वे इस हमले की कड़ी निंद करते हैं।

Britain's new Prime Minister Theresa May speaks outside 10 Downing Street in central London on July 13, 2016 on the day she takes office following the formal resignation of David Cameron. Theresa May took office as Britain's second female prime minister on July 13 charged with guiding the UK out of the European Union after a deeply devisive referendum campaign ended with Britain voting to leave and David Cameron resigning. / AFP PHOTO / OLI SCARFF

हमले से सदमे में हूंर – थेरेसा –
ब्रितानी प्रधानमंत्री टेरिजा में के एक प्रवक्ता ने कहा है कि नीस हमले से वो सदमे में हैं और बहुत चिंतित हैं।

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने बताया कायरतापूर्ण हमला –
संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने नीस में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और इसे बर्बर-कायरतापूर्ण करार दिया। सुरक्षा परिषद ने हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 15 सदस्यों वाली सुरक्षा परिषद ने कहा कि किसी भी तरह की आपराधिका या आतंकी गतिविधि को सही नहीं ठहराया जा सकता है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com